युवक पर हमला *माही मनीषा* के डांस के दौरान शुरू हुआ था रंजिश बलिया रेफर

युवक पर हमला *माही मनीषा* के डांस के दौरान शुरू हुआ था रंजिश बलिया रेफर


 *युवक पर हमला *माही मनीषा* के डांस के दौरान शुरू हुआ था रंजिश बलिया रेफर

आनंद मोहन मिश्रा ब्यूरो चीफ बलिया

बलिया।

 रेवती थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच निवासी 30 वर्षीय युवक को दो युवकों द्वारा डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवती पर हुआ।

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत रेवती वार्ड नंबर 5 में रह रहे संजय मिश्रा पुत्र श्री प्रकाश मिश्रा बैरिया थाना क्षेत्र के चकिया के रहने वाले हैं। यह अपने पूरे परिवार के साथ रेवती नगर पंचायत में वार्ड नंबर 5 में किराए के मकान में रहते हैं। बीते 25 जून को रेवती थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में सेलिब्रिटी माही मनीषा के नृत्य के दौरान रात्रि में ही कुछ युवकों के साथ किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हो गई थी। 

घायल युवक के बड़े भाई दीपक मिश्रा ने  अपने तहरीर के माध्यम से रेवती थाना प्रभारी निरीक्षक को बताया है कि जब उसका छोटा भाई संजय मिश्रा रेवती बैरिया मार्ग पर स्थित मनस्थली स्कूल के सामने राजू ढाबा में चाय पी रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए दो युवक कमलेश यादव पुत्र बिजली यादव निवासी परमानंद का डेरा ने एक अन्य व्यक्ति के साथ सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया।। जिस से प्रार्थी का सिर फट गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया। तहरीर में पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि दोनों युवकों ने पीड़ित युवक को बुरी तरह मारने पीटने के साथ भद्दी भद्दी गालियां बकते हुए जान से मारने की धमकी भी दिया। इस सम्बन्ध में रेवती प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जांचोपरांत आगे की कारवाई की जायेगी।

0 Response to "युवक पर हमला *माही मनीषा* के डांस के दौरान शुरू हुआ था रंजिश बलिया रेफर"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article