भारत रत्न, 'लौह पुरूष' सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सम्राट चौधरी सहित भाजपा के नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

भारत रत्न, 'लौह पुरूष' सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सम्राट चौधरी सहित भाजपा के नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि


 *भारत रत्न, 'लौह पुरूष' सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सम्राट चौधरी सहित भाजपा के नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि* 

पटना, 31 अक्टूबर।  भारत रत्न लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित भाजपा के कई नेताओं ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। 

श्री चौधरी हवाई अड्डा के नजदीक पटेल गोलंबर पहुंचे और वहां सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

 इस अवसर पर विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा,पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने स्व० सरदार वल्लभ भाई पटेल की  प्रतिमा

पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।


इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि जो भी गलत काम करेगा उसको किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उनपर कानून का शिकंजा कसेगा।


उन्होंने कहा कि  जो अपराधी है, जो भ्रष्टाचारी है उनके खिलाफ एक्शन नरेंद्र मोदी की सरकार करती रही है और आगे भी करती रहेगी। अगर गलत किया है तो सजा मिलेगी। इससे कोई बच नहीं सकता है।

पत्रकारों ने जब विपक्ष द्वारा विरोधियों को फंसाने के संबंध में पूछा तो सम्राट ने  कहा कि देखिए हम तो नीतीश कुमार नहीं है। नीतीश बाबू ने ही पिछले दिनों आपलोगों ने देखा होगा कि एक बड़े राजनेता को जेल भेजवाए। जेल में सड़वाया फिर उनको बाहर करने के लिए उनके पास पहुंच गए। इसलिए यह सब काम नीतीश कुमार ही करवाते हैं। इंडिया टीवी न्यूज़ डेस्क के लिए विशाल वैभव की विशेष रिपोर्ट पटना से

0 Response to "भारत रत्न, 'लौह पुरूष' सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सम्राट चौधरी सहित भाजपा के नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article